ट्रक ड्राइवर मेहरबान ने बचाई श्रद्धालुओं की जान

शाहजहांपुर/कटरा।हरिद्वार से लौट रही लखीमपुर खीरी के श्रद्धालुओं से भरी बस में नेशनल हाईवे पर खड़े जिस ट्रक को पीछे से टक्कर मारी थी।उस ट्रक के ड्राइवर मेहरबान पुत्र मोहम्मद अशरफ निवासी मुजफ्फरनगर निवासी ने बस में फंसे यात्रियों को निकालने में अपनी जान जोखिम में डालकर उन सभी को बड़ी मुश्किल से बस के बाहर निकाला और तत्काल फोन से 100 नंबर डायल कर पुलिस एवं स्वास्थ्य विभाग की एंबुलेंस 108 को फोन कर तत्काल मौके पर बुलाया और घायलों को तत्काल उपचार हेतु अस्पताल भिजवाया|

प्रत्यक्षदर्शी व घायलों ने ट्रक ड्राइवर मेहरबान की प्रशंसा करते हुए पुलिस को बताया की बस ड्राइवर गोपाल ने पीछे से खड़े ट्रक में टक्कर मारने के बाद खिड़की से कूद कर अपनी जान बचाई और घायल यात्रियों को चीखता हुआ छोड़कर मौके से फरार हो गया।




वही ट्रक ड्राइवर मेहरबान ने अपने ट्रक से राड निकाली और बस की खिड़की को राड़ से तोड़कर बस में फंसे घायल यात्रियों को बाहर निकाला। और रेलवे क्रोसिंग फाटक खुलने पर लाइन से खड़े ट्रक को आगे बढ़ाकर घायल बस यात्रियों को सुरक्षित निकालने में काफी परिश्रम किया। अंधेरे में ट्रक ड्राइवर को पड़ोसी ग्रामीणो को बुलाकर और मौके पर पहुंचे डायल 100 के कांस्टेबिल रवि यादव व थाना कटरा के कांस्टेबिल नौशाद अली व परमजीत सिंह ने भी सहयोग किया।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*